Breaking News
Home / Slider Homepage / गैंग रेप के बाद तेजाब पिलाकर हत्या, हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे पेड़ से लटका दिया

गैंग रेप के बाद तेजाब पिलाकर हत्या, हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे पेड़ से लटका दिया

rape

जमशेदपुर : भले ही निर्भया काण्ड में सर्वोच्च न्यायालय ने कुकर्म करने वाले अपराधियों के मौत की सज़ा बरकरार रखी हो परन्तु अब भी इस तरह के कुकर्मों को अंजाम देने वाले अपराधियों एव नरपिशाचों के हौसले अब भी बुलंद नज़र आ रहे है. संवेदनहीनता का मिसाल बन जाए एक ऐसी घटना में एक अज्ञात युवती की हत्या उसे जबरन तेजाब पिलाकर कर दी गई। फिर हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए उसके गले में फंदा डाल कर उसे पेड़ से लटका दिया गया। यह जघन्य हत्या जादूगोड़ा थाना इलाके के डुढ़कू टोला के बोनडीह गांव के जंगल झाड़ी वाले इलाके में गुरुवार को की गई।

हत्या से पहले युवती के साथ सामूहिक रेप भी किया गया है
सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने गुलाबी कुर्ती और पीली सलवार पहन रखी थी। उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जाती है। घटनास्थल राखा रेलवे लाइन के निकट है। साक्ष्य के मुताबिक युवती की हत्या में एक से अधिक अपराधी शामिल थे। हत्या से पहले युवती के साथ सामूहिक रेप भी किया गया है। युवती को यहां कैसे लाया गया, यह अभी साफ नहीं हुआ है। युवती के शरीर पर खरोंच के अनेक निशान भी पाए गए। संभवत: जबरन रेप करने के बाद अपराधियों ने उसे तेजाब पिला कर अधमरा कर दिया। इसके बाद उसे पलाश के पेड़ की डाल से रस्सी के सहारे फांसी पर लटका दिया।

शिनाख्त नहीं हो पायी है
बताया जाता है कि 4 मई 2017 को दोपहर करीब ढाई बजे मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पाया कि युवती का पैर जमीन से सटा हुआ था। उसके मुंह और नाक से खून निकल रहा था। युवती की लंबाई 5 फुट 6 इंच है। पुलिस ने आसपास के गामीणों को लाश दिखाई, पर कोई उसे पहचान नहीं सका।

About Satya Sodhak Rahi

Check Also

Prashant Gaikwad, Prashant Gaykwad

प्रशांत गायकवाड़ के लिए नियम और कानून है “पैरों की जूती”

जोगेश्वरी पश्चिम में फातिमा हॉस्पिटल के पास वैशाली नगर रोड पर स्थित वेस्टर्न आयल शॉप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *