Breaking News
Home / अन्य / Career / गैस रिसाव : तुग़लकाबाद में 310 छात्राएं अस्पताल में भर्ती, बागपत में 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी.

गैस रिसाव : तुग़लकाबाद में 310 छात्राएं अस्पताल में भर्ती, बागपत में 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी.

बागपत हादसे के वक्त शिक्षक गायब थे !

gas leakage

बागपत : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सरकारी स्कूल “राम भरोसे” चलने और चलाये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था. स्कूल में रखे उस कैलेंडर से गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। बच्चों को तड़कला फड़की अस्पताल ले जाय गया. करीब २५ छात्रों की तबियत बिगड़ी जाने का जानकारी दी गयी है.
इस हादसे की सूचना मिलते ही बीएसए जांच के लिए स्कूल पहुंचे। जांच के दौरान ग्रामीणों से उन्हें पता चला कि हादसे के वक्त कोई भी शिक्षक स्कूल पर मौजूद ही नहीं था।

वहीं इसी तरह के गैस रिसाव के एक अन्य मामले में दिल्ली के तुगलकाबाद में एक सरकारी स्कूल के पास कंटेनर डिपो गैस रिसाव के बाद पास के एक सरकारी स्कूल की तकरीबन 310 छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूल की छात्राओं ने आंखों में जलन की शिकायत की थी जिसके बाद सभी छात्राओं को पास के तीन अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों और डॉक्टरों से बात की है। फिलहाल छात्राओं की हालत सामान्य है।

About Satya Sodhak Rahi

Check Also

WhatsApp Image 2019-05-03 at 4.27.41 PM (1)

सरगम वाटर पार्क वसई गंदे पानी में नहाने से बच्चे बीमार

भिवंडी रोड वसई पूर्व में स्थित सरगम वाटर पार्क के पानी में नहाने से वहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *