Breaking News
Home / Slider Homepage / गुरुग्राम में ‘हिंदू सेना’ की गुंडागर्दी, बंद करवाईं मीट और चिकन की दुकानें

गुरुग्राम में ‘हिंदू सेना’ की गुंडागर्दी, बंद करवाईं मीट और चिकन की दुकानें

गुरूग्राम में शनिवार को तथाकथित हिंदू सेना के 50 से 60 गुंडों ने इलाके में चल रही करीब 7 से 8 मीट और चिकन की दुकानों को बंद करवा दिया. बता दें कि पिछले साल भी गुरुग्राम में इस तरह की तथाकथित हिंदू सेनाओं ने गुंडागर्दी दिखाते हुए नवरात्रों के दिनों में दुकानें बंद करवाई थीं.

gurugram mein gudagardi

मामला दिल्ली से सटे गुरूग्राम के डूंडाहेड़ा इलाके का है, जहां अचानक दोपहर को भगवाधारी कुछ लोग सड़कों पर उतर आए. सभी के हाथों में तलवारें थीं. एक-एक कर उन्होंने इलाके में सभी मीट और चिकन के दुकानदारों को धमकाया और सभी की दुकानें बंद करवा दीं. दुकानदारों को धमकाने वाले सभी लोग खुद को संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति संगठन से जुड़ा हुआ बता रहे थे.

इलाके में दुकान चलाने मोहम्मद वकील के मुताबिक, उन लोगों ने कहा कि नवरात्रों में दुकानें बंद रखो. इसके बाद हमने अपनी दुकान बंद कर दी.

gurugram gundagardi 2

बता दें कि संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति के लोगों ने 3 अप्रैल को नगर निगम को बकायदा एक लेटर लिखकर कहा था कि नवरात्रों के दिनों में इलाके में अवैध मीट की दुकानें धड़ल्ले से चल रही हैं, जिससे सनातन धर्म के लोगों को तकलीफ हो रही है. लिहाजा दुकानें बंद करवाई जाएं. हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया है.

About Satya Sodhak Rahi

Check Also

Prashant Gaikwad, Prashant Gaykwad

प्रशांत गायकवाड़ के लिए नियम और कानून है “पैरों की जूती”

जोगेश्वरी पश्चिम में फातिमा हॉस्पिटल के पास वैशाली नगर रोड पर स्थित वेस्टर्न आयल शॉप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *